DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति को नशीला पदार्थ खिला महिला प्रेमी संग फरार

ठाकुरद्वारा। हिन्दुस्तान संवाद। चार बच्चे की मां पति को नशीला पदार्थ खिलाकर घर में रखा जेवर व दो लाख रूपये लेकर बच्चों को छोड़ कर प्रेमी संग फरार हो गई। ग्रामीण के ससुरालियों से शिकायत करने पर ससुरालियों ने ग्रामीण के घर धावा बोल कर मारपीट कर सामान लूट लिया।

शोर पर धमकी देते हुए फरार हो गये। पीड़ित व्यक्ति ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट की गुहार की है। कोतवाली के ग्राम शरीफनगर निवासी एक युवक की शादी करीब ग्यारह बारह वर्ष पूर्व कोतवाली के ग्राम लालापुर पीपलसाना निवासी एक युवती से हुई थी।

शादी के बाद दंपत्ति को चार बच्चों पैदा हुए। आर्थिक स्थिति को सुदृढ़ बनाने की गरज से वह दिल्ली में जाकर रहने लगा। दो माह में घर का चक्कर लगाता है। आठ फरवरी को जब वह घर आया तो उसकी पत्नी ने रात्रि में उसकी चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया और रातों रात अपने प्रेमी के साथ घर में रखा सोना चांदी का जेवर तथा ज्वाइंट खाते से दो लाख रूपया निकाल कर बच्चों को छोड़ कर फरार हो गई।

नौ फरवरी तक तलाश करने के बाद वह इसकी शिकायत लेकर अपनी ससुराल गया तो ससुरालियो ने उसके साथ अभद्रता कर मारपीट की। 10 फरवरी को सुबह के समय उसके घर पर धावा बोल दिया तथा घर में मारपीट करने के बाद सामान गाड़ी में भरा और बच्चों का अपहरण करने का प्रयास किया। शोर मचाने पर ससुरालिया मारपीट कर फरार हो गये। पीड़ित ग्रामीण ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर रिपोर्ट की गुहार की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पति को नशीला पदार्थ खिला महिला प्रेमी संग फरार