फोटो गैलरी

Hindi Newsचाय पिलाकर युवक से लूटे पांच हजार व मोबाईल

चाय पिलाकर युवक से लूटे पांच हजार व मोबाईल

बबराला। हिन्दुस्तान संवाद। जहर खुरानी गिरोह ने ट्रेन से दिल्ली से मेहनत मजदूरी कर आ रहे युवक को शिकार बना लिया। युवकको नशीली चाय पिलाकर पांच हजार की नकदी व मोबाईल निकाल लिया। युवक गिरता पड़ता अनूपशहर...

चाय पिलाकर युवक से लूटे पांच हजार व मोबाईल
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Feb 2014 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

बबराला। हिन्दुस्तान संवाद। जहर खुरानी गिरोह ने ट्रेन से दिल्ली से मेहनत मजदूरी कर आ रहे युवक को शिकार बना लिया। युवकको नशीली चाय पिलाकर पांच हजार की नकदी व मोबाईल निकाल लिया। युवक गिरता पड़ता अनूपशहर रोड़ पर गिरकर बेहोश हो गया। सड़क पर गुजर रहे राहगीरों ने युवक को उपचार के लिये डाक्टर के यहां भर्ती कराया। मंगलवार को दोपहर सहसवान निवासी सुलेमान दिल्ली से मेहनत मजदूरी करके अपने गावं के लिए ट्रेन से आ रहा था। वह ट्रेन बदलने के लिये अलीगढ़ उतरा तो जहरखुरानी गिरोह के हत्थे चढ़ गया।

गिरोह ने पहले युवक से दोस्ती की और फिर चाय पीने को दी। चाय पीते ही युवक बेहोश हो गया। जहर खुरानी सदस्यों ने युवक का बैग उड़ा दिया जिसमें रखे पांच हजार रूपये, मोबाईल तथा नये कपड़े निकाल लिये। होश में आने पर युवक ने अपनी आप बीती सुनायी तथा अपना पता दिया। लोगों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजन आकर युवक को अपने साथ ले गये।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें