DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नमो की रैली में भाजपाइयों से पहुंचने की अपील

खमरिया/ईसानगर-खीरी। हिन्दुस्तान संवाद। दो मार्च को लखनऊ में होने वाली भाजपा की विजय शंखनाद महारैली में भीड़ जुटाने के लिए पार्टी ने ईसानगर में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक की। इस बैठक का आयोजन ईसानगर के पंचायत भवन में किया गया। अध्यक्षता भाजपा के जिला अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने की। बैठक में खमरिया, ईसानगर, सिसैया व धौरहरा देहात मंडल के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

भाजपा की इस रैली में गुजरात के मुख्यमंत्री और पीएम पद के भाजपा उम्मीदवार नरेंद्र मोदी होंगें। भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद मिश्र ने कहा कि मशिन 272 प्लस को कामयाब बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की यह रैली खास माएने रखती है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों के परिणाम इस बार राष्ट्रीय राजनीति की दिशा तय करेंगें। भाजपा से पीएम पद के घोषित उम्मीदवार आगामी दो मार्च को लखनऊ के रमाबाई अम्बेडकर मैदान में प्रदेश की जनता को सम्बोधित करेगें।

जिलाध्यक्ष ने धौरहरा क्षेत्र से पार्टी कार्यकर्ताओं से दो मार्च को भारी संख्या में लखनऊ पहुंचने की अपील की। इसके लिए इस बैठक में बूथ स्तर पर पार्टी पदाधिकरियों को जिम्मेदारी सौंपी गई। इस मौके पर प्रदेश कार्य समिति के सदस्य रामकिशोर मिश्रा, धौरहरा प्रभारी व जिला मंत्री श्रीकांत मिश्रा, ईसागर मंडल अध्यक्ष केके मिश्रा, खमरिया मंडल अध्यक्ष सुशील मिश्रा, सिसैया मंडल अध्यक्ष भोला नाथ मिश्रा, कफारा मंडल अध्यक्ष सरजू प्रसाद, भाजयुमो के ईसानगर अध्यक्ष जय शंकर मिश्रा, रामलखन शुक्ला, संदीप मिश्र व राधारमण मिश्र समेत सैकड़ो पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नमो की रैली में भाजपाइयों से पहुंचने की अपील