DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहले ही पूरा कर लें चुनाव की तैयारियां : डीआईजी

पडरौना। निज संवाददाता। मंगलवार को देर शाम डीआईजी डा. संजीव गुप्त ने पुलिस लाइन में पुलिस अफसरों के साथ बैठक की। इस दौरान विभागीय समीक्षा करते हुए उन्होंने लोकसभा चुनाव के लिए पहले से ही सभी तैयारियां पूरा कर लिए जाने का निर्देश दिया।

पुलिस लाइन पहुंचने पर डीआईजी की एसपी ललित कुमार सिंह एवं एएसपी सीपी शुक्ल ने अगवानी की। जिसके बाद पुलिस लाइन कैम्पस में पौधरोपण करने के बाद डीआईजी ने नवनिर्मित चिल्ड्रेन पार्क का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने बच्चों में टॉफी भी वितरित किया। बाद में उन्होंने पुलिस अफसरों के साथ विभागीय समीक्षा शुरू की। डीआईजी ने कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में बूथ व उनके रास्तों में आने वाली समस्याओं के निराकरण के लिए पहले से ही तैयारी पूरी कर लें।

चुनाव में किसी तरह की अशांति न फैलने पाए इसके लिए ऐसे शरारती तत्वों को भी अभी से चहि्न्ति कर लिया जाय। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पुलिस जनता के प्रति व्यवहारशील बनें। कोई भी पीड़ित व्यक्ति थाने पहुंचता है तो उसकी बात नम्रता पूर्वक सुनी जाय।

उसकी समस्या को गंभीरता से लेते हुए त्वरित न्याय दिलाया जाय। इससे न्याय के प्रति लोगों का विश्वास और अधिक मजबूत होगा। उन्होंने लंबित विवेचना के निस्तारण में भी तेजी लाने का निर्देश दिया।

समीक्षा बैठक के दौरान सीओ सदर जेपी सिंह, सीओ खड्डा विनोद यादव, सीओ कसया रविशंकर मिश्र, प्रभारी निरीक्षक पडरौना विजयराज सिंह, हाटा बृजेश वर्मा समेत जिले के सभी थानों के थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहले ही पूरा कर लें चुनाव की तैयारियां : डीआईजी