DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रसोई गैस उपभोक्ताओं ने एनएच-29 जाम किया

सहजनवा। हिन्दुस्तान संवाद। सहजनवा के भीटीरावत में स्थित वैष्णवी एचपी ग्रामीण गैस एजेंसी पर मंगलवार को सुबह रसोई गैस नहीं मिलने पर आक्रोशित उपभोक्ताओं ने भीटीरावत चौराहा पर सिलेण्डर रख कर गोरखपुर-लखनऊ राजमार्ग को जाम कर दिया। मार्ग जाम से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लम्बी कतारें लाइन लग गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने उपभोक्ताओं को समझाया तब जाकर आधे घंटे बाद जाम खुला। भीटीरावत स्थित गैस एजेंसी पर मंगलवार सुबह पहुंचे उपभोक्ताओं को पता चला कि आज भी गैस नहीं मिलेगी। नाराज उपभोक्ताओं ने कहा कि एजेंसी प्रबंधन ने आज गैस देने का वादा किया था।

आक्रोशित उपभोक्ता ने नारेबाजी करते हुए भीटीरावत चौराहे पर पहुंच कर गोरखपुर-लखनऊ राजमार्ग को जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों ओर वाहनों का लम्बी कतारें लग गई जिंससे यात्रियों को काफी परेशानी हुई।

जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे एजेंसी प्रबंधक राकेश कुमार तिवारी ने उपभोक्ताओं को बताया कि प्लांट से सोमवार को गैस की आपूर्ति नहीं हुई। इससे आज गैस नहीं बंटा। पुलिस भी मौके पर पहुंची और उपभोक्ताओं को समझा बुझा कर जाम खुलवाया।

एजेंसी के प्रबंधक राकेश कुमार तिवारी ने बताया कि प्लांट से आपूर्ति नहीं होने पर सोमवार की शाम को नोटिस बोर्ड पर मंगलवार को गैस न मिलने की सूचना दी गई थी। आज पहुंचे उपभोक्ताओं ने नोटिस बोर्ड को तोड़ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रसोई गैस उपभोक्ताओं ने एनएच-29 जाम किया