DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भ्रष्ट, अपराधी और वंशवाद को जगह नहीं: बागी

गिरिडीह प्रतिनिधि। आम आदमी पार्टी की अभियान समिति के प्रदेश संयोजक वशि्वनाथ बागी ने कहा कि भ्रष्ट, अपराधी छवि और वंशवाद के लिए पार्टी में जगह नहीं है। मंगलवार को विवाह भवन में प्रदेश संयोजक बागी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि देश में जितनी राष्ट्रीय और क्षेत्रीय पार्टियां हैं, उनमें इन तीन एजेंडे में से कोई एक जरूर देखने को मिलेगा लेकिन आप इससे बिल्कुल अलग है।

यह पार्टी राजनैतिक क्षेत्र में नई क्रांति लाने की कोशशि में है। गांव और वार्डों में स्वराज की स्थापना इसका मकसद है। पार्टी देश में राज करने नहीं बल्कि राजनीति में बदलाव करना चाहती है। कहा कि 15 से 25 फरवरी तक पार्टी देशभर में झाडू यात्रा अभियान चलाएगी। उन्होंने पूरे झारखंड में कैडरों की संख्या पर अनभिज्ञता जाहिर की। कहा कि पार्टी में रोज ऑन लाइन कैडरों के जुड़ने का सिलसिला जारी है, लिहाजा आंकड़ा नहीं बता सकते। मौके पर जिला संयोजक राजेश सिन्हा, पूर्व विधायक ज्योतिन्द्र प्रसाद, अरबिन्द अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

जिला कैडरों से रु-ब-रु हुए बागी, दिए टिप्सवविाह भवन में आप पार्टी की जिला इकाई का कार्यकर्ता सम्मेलन भी हुआ जिसमें प्रदेश संयोजक विश्वनाथ बागी कैडरों से रु-ब-रु हुए और उन्हें कई टिप्स दिये। जिला संयोजक राजेश सिन्हा, पूर्व विधायक ज्योतिन्द्र प्रसाद, अरबिन्द अग्रवाल आदि ने इससे पूर्व प्रदेश संयोजक बागी को बुके भेंटकर उनका स्वागत किया।

सम्मेलन में सुरेश शक्ति, अफाक नौशाद, दीपक लाल,मो. इम्तियाज, कुंजलाल साव, रिंकू विश्वकर्मा, पंकज कुमार आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भ्रष्ट, अपराधी और वंशवाद को जगह नहीं: बागी