DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास

किरीबुरू। छोटानागरा क्षेत्र के जोजोगुटू गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ एक 18 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में छोटानागरा थाना में एक मामला दर्ज कर लड़की को मेडिकल जांच के लिए चाईबासा भेज दिया गया है। घटना रविवार के दोपहर की बतायी जा रही है। टेट पास अभ्यर्थियों ने सौंपा डीसी को ज्ञापनचाईबासा। टेट पास अभ्यर्थियों ने मंगलवार को पश्चिमी सिंहभूम के उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा।

इसमें सरकार द्वारा शिक्षक नियुक्ति प्रक्रिया में हो रही विलंब की ओर उपायुक्त का ध्यान आकृष्ट कराया गया। ज्ञापन में कहा गया कि लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से नियुक्ति प्रक्रिया में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है। इससे टेट पास अभ्यर्थियों में संशय की स्थिति बनी हुई है। झारखंड राज्य सहयोगी शिक्षा मित्र पारा शिक्षक संघ के जिला कोषाध्यक्ष जगदीश सवैयां ने बताया कि राज्यस्तरीय पारा-शिक्षकों की तीनों संघों को मिलाकर एक महासंघ का गठन किया गया है।

सरकार की उदासीन रवैया से त्रस्त पारा शिक्षकों ने राज्यस्तर पर 23 फरवरी को अपनी विभिन्न समस्याओं को लेकर रांची के मोराबादी मैदान में एक महाधरना कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसकी रणनीति बनाने के लिए पश्चिमी सिंहभूम जिले के पारा शिक्षकों की एक बैठक दिनांक 14 फरवरी को जुबली तालाब में 10:30 बजे सुबह होगी। इसमें जिले के सभी प्रखंड के पदाधिकारी एवं सभी पारा शिक्षकों को नशि्चित रूप से उपस्थित होने का पश्चिमी सिंहभूम के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार बेहरा ने अपील की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नाबालिग से दुष्कर्म का प्रयास