DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पहाड़ी मंदिर का डिजाइन शास्त्र के अनुरूप हो : डीसी

रांची। संवाददाता। पहाड़ी मंदिर निर्माण कार्य को लेकर उपायुक्त विनय कुमार चौबे ने मंगलवार को रांची पहाड़ी मंदिर विकास समिति के सदस्यों के साथ बैठक की। इसमें पहाड़ी मंदिर निर्माण से संबंधित नक्शे पर विचार-विमर्श किया गया। उपायुक्त ने पहाड़ी मंदिर विकास समिति के सदस्यों को प्रस्तावित नक्शे को शास्त्र के अनुरूप तैयार करने का निर्देश दिया।

कहा कि 13 फरवरी तक प्रस्तावित नक्शे व निर्माण कार्य को लेकर शिलान्यास की तिथि तय करें। इस दौरान उन्होंने पहाड़ी मंदिर विकास समिति के सदस्यों को पहाड़ी मंदिर निर्माण की लागत को भी ध्यान में रखने की बात कही।

उपायुक्त ने कहा कि मंदिर का निर्माण कार्य आरसीडी से कराया जाए या फिर पूरी तरह से पत्थर का इस्तेमाल कर किया जाए, इसका भी ख्याल रखें। वैसे पत्थर से निर्माण कार्य में दोगुना खर्च आने की भी बात कही।

13 फरवरी को होगी बैठकः पहाड़ी मंदिर विकास समिति के दयाशंकर शर्मा ने कहा कि उपायुक्त के साथ पहाड़ी मंदिर के निर्माण कार्य को लेकर विचार-विमर्श किया गया। उनकी अगली बैठक 13 फरवरी को होगी। बैठक में पहाड़ी मंदिर विकास समिति के दयाशंकर शर्मा व प्रेमशंकर चौधरी समेत अन्य शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पहाड़ी मंदिर का डिजाइन शास्त्र के अनुरूप हो : डीसी