DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यवसायी से 70 हजार का जेवर छीना

रामगढ़। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। लारी के आभूषण व्यवसाई प्रीतम साव से अपराधियों ने करीब 70 हजार रुपये मूल्य का चांदी का जेवर छीन लिया। घटना करीब 2 बजे रामगढ़-बरकाकाना मार्ग पर रेलवे क्रॉसिंग के समीप बन रहे ओवरब्रिज के नीचे हुई। प्रीतम ऑर्डर के 20 जोड़ा पायल, पांच कंगन व अन्य जेवरात लेकर चंदवा जा रहे थे। इस क्रम में वे सुभाष चौक से बरकाकाना स्टेशन के लिए कार नंबर जेएच058- 5656 पर बैठे।

इस क्रम में घटनास्थल पर कार में बैठे एक व्यक्ति ने उल्टी करने का बहाना किया और चालक ने सुनसान देख कार वहां रोक दिया। इसके बाद मोबाइल फोन से उल्टी का बहाना कर उतरे व्यक्ति ने दो बाइक सवारों को बुलाया। दोनों ने हथियार का भय दिखा कर उनसे जेवर का बैग छीन लिया। फिर बाइक पर तीनों बैठ कर फरार हो गये। इसके बाद भुक्तभोगी रामगढ़ थाना पहुंचा। यहां उसे मामले पर बरकाकाना ओपी में मामला दर्ज करने की बात कही गई।

जब वो बरकाकाना पहुंचा तो पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद उसे वापस रामगढ़ थाना भेज दिया। यहां भुक्तभोगी ने मामला दर्ज कराते हुए कार चालक की भी घटना में संलिप्तता का संदेह जाहिर किया है। पुलिस ने फिलहाल गाड़ी चालक को चिन्हित कर लिया है। वो सीआइसी बस्ती का जासिम है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यवसायी से 70 हजार का जेवर छीना