DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक समेत चालक का अपहरण के बाद हत्या

गुमला संवाददाता। ट्रक समेत गायब चालक 35 वर्षीय बुधन उरांव का शव पुलिस ने मंगलवार को भरनो थाना क्षेत्र के अरहर खेत बरामद किया। वहीं ट्रक को इटकी पुलिस ने अपने थाना क्षेत्र से लावारिस हालत में बरामद किया। मृतक चालक गुमला जिले के वशिुनपुर थाना क्षेत्र के गोरा पहाड़ का रहनेवाला था। जानकारी के मुताबिक बुधन उरांव शनिवार को गुरदरी माइंस से बॉक्साइट लोड कर चंदवा के लिए निकला था।

रविवार को अवकाश का दिन होने केकारण ट्रक मालिक लोहरदगा के आजाद बस्ती निवासी निवासी युसुफ अंसारी को ट्रक समेत चालक के अगवा कर लिये जाने की भनक नही लगी। वहींसोमवार को बुधन के ट्रक समेत नही लौटने पर युसुफ अंसारी ने खोजबीन शुरू की।

इसी क्रम में इटकी पुलिस ने लावारिस हालत में अपने थाना क्षेत्र में ट्रक नं. जेएच0 8बी- 5649 मिलने पर इसके मालिक युसुफ अंसारी के मोबाइल पर संपर्क किया। वहीं सोमवार को भरनो थाना क्षेत्र के अमलिया केग्रामीणों ने अरहर के खेत में अज्ञात युवक का शव होने कीसूचना भरनो थाना कोदी थी।

इसके आलोक घटना स्थल पहुंच कर थानेदार अनिल कर्ण छानबीन करते हुए ट्रक मालिक युसुफ अंसारी से संपर्क किया। वहां पहुंचे युसुफ नेशव की शिनाख्त अपने ड्राइवर बुधन उरांव के रूप में की। और बताया के वह उनके ट्रक को पिछले 12 वर्षोंसे चला रहा था।

भरनो पुलिस ने युसुफ अंसारी के फर्द बयान पर मामले की जांच शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस को घटना में शामिल लोगों के बाबत किसी भी तरह की जानकारी नही मिली है। उधर पुलिस ने गुमला सदर अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजनो को सौप दिया है।

जिले में पूर्व में भी ट्रक समेत ड्राइवर के गायब होने की घटना हुई। फलस्वरूप भरनो पुलिस मामले की गहन जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक समेत चालक का अपहरण के बाद हत्या