DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाकपा माले ने ‘बदलो नीति बदलो राज’ का किया आह्वान

बेलागंज। एक संवाददाता। भाकपा माले अंचल कमेटी बेलागंज का विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन मंगलवार को प्लस टू अग्रवाल हाई स्कूल में सम्पन्न हुआ। सम्मेलन ‘बदलों नीति बदलो राज-संसद में जनता की आवाज’पर केन्द्रित था। सम्मेलन में प्रखंड स्तरीय नेताओं सहित पार्टी जिला सचिव निरंजन कुमार भी मौजूद थे। सम्मेलन में शामिल पार्टी कार्यकर्ताओं से भाकपा माले के जिला सचवि निरंजन कुमार ने कहा कि अब कुछ ही दिनों में देश में लोकसभा चुनाव की घोषणा होने वाली है।

तमाम विपक्षी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई है लेकिन देश की शासक पार्टियों को जनता की जनसरोवर से जुड़े मुद्दों से भटकाने की व्यवसायी जगत के इशारे पर काम कर रही है। महंगाई, भ्रष्टाचार, बेकारी सहित अन्य जनता संबंधित मुद्दों पर बड़े उद्योग पतियों और पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने वाले सख्त चेहरे को प्रधानमंत्री बनवाने के लिए सारा बहस केन्द्रीत होकर रह गया है। सम्मलेन में भाकपा माले अंचल सचवि मुन्द्रिका राम ने कहा कि केन्द्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण देश में भ्रष्टाचार, महंगाई और बेरोजगारी में इजाफा हुआ।

आमजन बेहाल और त्रस्त है। वहीं पूंजीपति, माफिया मालोमाल हो रहे है। राजद, लोजपा ने इस नीति का समर्थन करके जनता को धोखा देने का काम किया है। सम्मेलन का संचालन तीन सदस्यीय अध्यक्ष मंडल मुन्द्रिका राम, अखिलेश कुमार और मैनी देवी ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाकपा माले ने ‘बदलो नीति बदलो राज’ का किया आह्वान