DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारी से तीस लाख रंगदारी मांगनेवाला सेल्स मैन गिरफ्तार

गया, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी से तीस लाख रुपए रंगदारी मांगनेवाले सेल्स मैन दीपक कुमार को पुलिस ने काफी जद्दोजहद के बाद दबोच लिया। सोमवार की रात को उसे दंडीबाग मुहल्ले से पकड़ा गया, उससे पूछताछ की गयी और इसके बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया।

एसएसपी निशांत कुमार तिवारी ने कोतवाली थाने में व्यापारी द्वारा रंगदारी मांगने के दर्ज कराये गए मुकदमे के उद्भेदन के लिए सिटी डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और वैज्ञानिक अनुसंधान करने का निर्देश दिया।

सिटी एसपी चंदन कुशवाहा ने मीडियाकर्मियों को बताया कि शहर के टाटा केमिकल्स के कारोबार करनेवाले व्यापारी मुन्ना मैतिन से दो हफ्ते पहले तीस लाख रुपए रंगदारी की मांग की गयी थी। रंगदारी मांगनेवाले युवक ने दस-दस लाख रुपए तीन जगहों पर जाकर पहुंचाने की धमकी दी थी। इसके लिए व्यापारी को एसएमएस भी किया गया था।

व्यापारी काफी परेशान थे, लेकिन अपने साहस का परिचय देते हुए उन्होंने सारी बातों को पुलिस तक पहुंचाया। सिटी डीएसपी आलोक कुमार सिंह ने मोबाइल प्रिंट आउट के जरिये सबसे पहले उन तीनों व्यक्तियों का पता लगाया जिसके पास पैसा पहुंचाने के लिए व्यापारी को कहा गया था।

पुलिस ने बताया कि तीनों आपस में रिश्तेदार निकले जिसमें एक उसकी पत्नी ही थी। जांच में पता चला कि मुन्ना मैतिन के यहां काम करनेवाला दीपक नाम का युवक अपनी पत्नी और ससुराल वालों को फंसाने के लिए यह साजशि रची थी। शादी के बाद उसको पत्नी और ससुराल वालों ने नहीं पट रहा था। वह इनलोगों को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया था। पुलिस ने पूछताछ करने के बाद दीपक को जेल भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारी से तीस लाख रंगदारी मांगनेवाला सेल्स मैन गिरफ्तार