DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भ्रष्टाचार राज्य के विकास में बाधक: परवीन

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पटना पहुंची पूर्व मंत्री परवीन अमानुल्लाह ने भ्रष्टाचार पर खुलकर भड़ास निकाली। कहा कि सूबे में विकास के लिए पर्याप्त बजट है, लेकिन भ्रष्टाचार के कारण विकास को गति नहीं मिल पा रही है।

बार-बार आगाह करने के बाद भी प्रदेश सरकार ने उचित कदम नहीं उठाया। कहा कि लोस चुनाव के लिए आप प्रत्याशियों की पहली सूची अपराधियों और वंशवाद के खिलाफ होगी। मंगलवार को अपने सरकारी आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में परवीन ने कहा कि प्रदेश की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है। जरूरत है ईमानदार लोगों के सामने आने की। आप ऐसे ईमानदार प्रत्याशियों की तलाश करेगी। जो भी अच्छे लोग सामने आएंगे उन्हें सम्मान के साथ पार्टी में शामिल किया जाएगा।

दावा किया कि लोकसभा चुनाव में आप बिहार में भी बड़ा धमाका करेगी। पार्टी में जिम्मेदारी मिलने की बात पर उन्होंने कहा कि बिहार में आप से अच्छे लोगों को जोड़ने की जिम्मेदारी वह निभाएंगी। राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली से पटना पहुंची परवीन से मिलने के लिए आप कार्यकर्ता सुबह दस बजे ही उनके सरकारी आवास पर पहुंच गए थे। कार्यकर्ताओं ने उन्हें आप की टोपी पहनाई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भ्रष्टाचार राज्य के विकास में बाधक: परवीन