DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बल्लभगढ़ से भटककर भागलपुर पहुंची छात्रा

भागलपुर, वरीय संवाददाता। हरियाणा के फरीदाबाद (बल्लभगढ़) से भटककर नौवीं कक्षा की छात्रा दीक्षा शर्मा (16 वर्ष) मंगलवार को भागलपुर पहुंच गई। रेलवे स्टेशन के पास रो रही छात्रा को देखकर सोनू नामक एक युवक ने कोतवाली थाने को सूचना दी। कोतवाली पुलिस छात्रा को थाने ले आई और महिला थाना प्रभारी के हवाले कर दिया।

छात्रा यूनिफार्म में है और स्कूली बैग भी पास में है। महिला थाना प्रभारी रीता कुमारी ने बताया कि छात्रा के पिता महेन्द्र शर्मा को मोबाइल पर सूचना दे दी गई है और वह बुधवार को भागलपुर आएंगे। बल्लभगढ़ के चावला कॉलोनी में रहने वाली दीक्षा शर्मा वशि्व भारती इंग्लशि मीडियम स्कूल में नौवीं कक्षा की छात्रा है। छात्रा ने कहा कि 8 फरवरी की सुबह 7:40 बजे वह घर से पैदल स्कूल जा रही थी। शाम को होश आने पर वह अपने को ट्रेन में पाई।

वह ट्रेन में किसी से कुछ बोल नहीं पा रही थी और भटकते-भटकते ट्रेन से भागलपुर आ गई। उसने बताया कि घर से जब वह स्कूल जा रही थी, उसी समय किसी ने पीछे से नशीला पदार्थ सुंघा दिया था। तीन दिनों तक वह ट्रेन में ही थी और सुबह ट्रेन से उतर गई। पता चला कि यह भागलपुर स्टेशन है। किसी दोस्त के साथ भागलपुर आने के संबंध में छात्रा चुप हो गई और कहा कि उसका कोई दोस्त नहीं है।

भागलपुर स्टेशन के पास सोनू नाम के युवक से मुलाकात हुई और उसने काफी मदद की है। सोनू ने ही पिता से भी बात कराई। छात्रा के लापता होने की रिपोर्ट बल्लभगढ़ थाने में दर्ज कराई गई है। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि छात्रा ने कोई शिकायत नहीं की है और घर वाले के आने तक उसे महिला पुलिस की सुरक्षा में रखा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बल्लभगढ़ से भटककर भागलपुर पहुंची छात्रा