DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नमकीन व्यवसायी का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे

चन्दौली। निज संवाददाता। वाराणसी के नमकीन व्यवसायी विक्की उर्फ वरुण गुप्ता की हत्या कर लूट के मामले का चन्दौली पुलिस ने मंगलवार को पर्दाफाश कर दिया। गिरोह के एक बदमाश विपिन सिंह को पुलिस ने सोमवार की शाम चार बजे नवहीं पुलिया से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। जबकि पांच बदमाश सेन्ट्रो कार से फरार हो गए। गिरफ्तार बदमाश यूपी के कई जिलों के साथ ही बिहार में संगीन वारदात को अंजाम दे चुका है।

बीते 20 अक्टूबर को शाम साढ़े सात बजे के करीब वाराणसी के तेलियाबाग थाना चेतगंज निवासी थोक नमकीन व्यवसायी विक्की कैमूर, भभुआ, हांटा, माहनियां व सैयदराजा से तगादा वसूल कर वाराणसी जा रहा था। लीलापुर के पास बदमाशों ने युवा कारोबारी को गोली मारकर रुपये से भरा बैग लूट लिया। घायल व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गयी थी। घटना के बाद से ही क्राइम ब्रांच व चन्दौली पुलिस की टीम सर्विलांस के जरिए बदमाशों के सुरागकशीं में लग गई।

मंगलवार को चन्दौली कोतवाली में सीओ सदर सुधाकर यादव ने मामले का पर्दाफाश करते हुए गिरफ्तार बदमाश विपिन सिंह को पेश किया। उन्होंने बताया कि सोमवार की शाम चार बजे के करीब मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस पर प्रभारी निरीक्षक एके श्रीवास्तव व क्राइम ब्रांच के उपनिरीक्षक राघवेन्द्र सिंह, केके सिंह, साजिद सिद्दीकी ने नवही पुलिया के समीप घेरेबन्दी किया। कुछ ही देर में धरौली की ओर से बाइक व कार सवार कुछ लोग आते दिखे।

पुलिस ने जब रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया। मुठभेड़ के दौरान सेन्ट्रो कार सवार बदमाश फरार हो गए, जबकि बाइक सवार बदमाश को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाश ने नमकीन व्यवसायी के हत्या व लूट की घटना में शामिल होना स्वीकार किया। उसने बताया कि उसका गिरोह चन्दौली, वाराणसी, गाजीपुर के साथ ही बिहार के कई जिलो में संगीन घटना को अंजाम दे चुका है। गिरफ्तार बदमाश ने गिरोह के एक दर्जन सदस्यों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी।

बीतों दिन गिरोह के फायरिंग से बिहार पुलिस में कार्यरत एक उपनिरीक्षक भी घायल हो गया था। बदमाश के पास से पुलिस ने एक 315 बोर का कट्टा खोखा, जिन्दा कारतूस, लूटा हुआ बैग, सत्ताइस हजार नगद, सोने के आभूषण एवं मोहनियां से लूटी बाइक बरामद किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नमकीन व्यवसायी का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे