DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जायदाद के फेर में वृद्ध की हत्या का आरोप

रानीगंज। हिन्दुस्तान संवाद। रामनगर में एक वृद्ध की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक की बेटियों ने अपने ताऊ और उनके बेटों पर जायदाद के फेर में हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही आगे कार्रवाई की बात कह रही है। मृतक की बेटी इससे पहले भी ताऊ और चचेरे भाइयों पर जालसाजी कर वसीयत कराने का मुकदमा दर्ज करा चुकी है।

रामनगर निवासी भोलानाथ पाण्डेय (70) की मंगलवार की दोपहर मौत हो गयी। भोलानाथ के कोई लड़का नहीं है। उनकी तीन बेटियां, सबसे बड़ी सुलोचना व मझली पुष्पा तथा सबसे छोटी आशा है। तीनों की शादी हो चुकी है। बेटियों की शादी के बाद वह अपने बड़े भाई रामचंद्र के साथ ही रहते थे। इन दिनो उनकी तबियत खराब रहती थी।

नौ फरवरी को अन्तू थाने के शुकुलपुर में दिनेश शुक्ल के साथ ब्याही गयी आशा ने अपने ताऊ रामचंद्र व उनके लड़के हृदय नारायण, जगत नारायण, कमल नारायण, रविशंकर सहित लेखक व वकील के खिलाफ साजशि के तहत रानीगंज रजिस्ट्री कार्यालय में वसीयत कराकर चल-अचल संपत्ति हड़पने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था।

साथ ही पिता का अपहरण करने व हत्या करने का अंदेशा भी जताया था। जब आशा को रामचंद्र ने उसके पिता की मौत होने के बारे में सूचना दी तो तीनों बेटियां गांव आ गईं। उन्होंने तत्काल इसकी सूचना इलाकाई थाने में दी। तीनों बहनें थाने पहुंची और अपने ताऊ और उनके लड़कों पर पिता की हत्या कर देने की बात कहकर हंगामा मचाने लगी। इलाकाई पुलिस ने हरकत में आते हुए वृद्ध के शव को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जायदाद के फेर में वृद्ध की हत्या का आरोप