DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छेड़छाड़ करने वाले पर लगेगा गुंडा एक्ट : एसएसपी

बुलंदशहर। हमारे संवाददाता। एसएसपी उमेश कुमार सिंह ने मंगलवार को जिले का चार्ज संभाल लिया। उन्होंने छेड़छाड़, जमीन विवादों और दुष्कर्म जैसी घटनाओं को रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने का आश्वासन दिया। एसएसपी ने आमजन से मधुर व्यवहार न करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी। जिला सुल्तानपुर से स्थानान्तरित होकर बुलंदशहर का चार्ज संभालने वाले आईपीएस उमेश कुमार सिंह का चयन वर्ष 1986 में पीपीएस अधिकारी के तौर पर हुआ।

वर्ष 2012 में उमेश कुमार सिंह आईपीएस पद पर प्रोन्नत हुए। आईपीएस बनने के बाद प्रदेश में गठित क्राइम ब्रांच का जिम्मा सौंपा गया। इसी दौरान उन्होंने लखनऊ में हुई चार करोड़ की लूट का खुलासा किया। मंगलवार को बुलंदशहर का चार्ज संभालने के बाद उन्होंने अपनी प्राथमिकताओं को गिनाया। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों को आमजन से मधुर व्यवहार करना होगा। आम आदमी थाना-कोतवाली आने से हिचकना नहीं चाहिए। उन्होंने छेड़छाड़ की घटनाओं को बड़ी चुनौती बताते हुए कहा कि छेड़छाड़ करने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ गुंडा एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

दुष्कर्म की घटनाएं रोकने के लिए उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को जागरूक करने की आवश्यकता जताई। नवागत एसएसपी ने कहा कि जमीन-जायदाद संबंधी विवादों को सुलझाने के लिए थाना-कोतवाली में ग्राम प्रधानों एवं अन्य गणमान्य लोगों की बैठक बुलाई जाएगी।

आईपीएस उमेश कुमार सिंह जिला बुलंदशहर से पहले हरिद्वार, नोएडा, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, लखनऊ आदि स्थानों पर भी बतौर अपर पुलिस अधीक्षक के पद पर कार्य कर चुके हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छेड़छाड़ करने वाले पर लगेगा गुंडा एक्ट : एसएसपी