DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नोएंट्री में घुसे ट्रक ने बीटीसी छात्रा को रौंदा

मुजफ्फरनगर हमारे संवाददाता। भोपा रोड पर कमला फार्म के समीप ट्रक से कुचलकर बीटीसी छात्रा की मौत हो गई और उसकी सहेली गंभीर रूप से घायल हो गई। गुस्साए लोगों ने नोएंट्री में ट्रक घुसने का विरोध करते हुए हंगामा किया और जाम लगाने का प्रयास किया। उधर, सोमवार रात रथेड़ी के पास टैंकर की टकर से बाइक सवार की मौत हो गई और उसका साथी घायल हो गया।

नई मंडी कोतवाली के शांतिनगर निवासी ऋषिपाल की बेटी राधिका बीटीसी की छात्रा है। मंगलवार सुबह वह अपनी सहेली मेघा के साथ स्कूटी से सरवट स्थित कम्पोजिट स्कूल जा रही थी। भोपा रोड स्थित कमला फार्म के पास पीछे से आए ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। राधिका की मौके पर ही मौत हो गई और मेघा गंभीर रूप से घायल हो गई। नो एंट्री के समय इस ट्रक के शहर में घुसने से लोगों ने जाम लगाते हुए जमकर हंगामा किया।

सीओ मंडी ने गुस्साए लोगों को शांत कराया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर इसके मालिक को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। उधर, गांव बागोवाली निवासी शाह हुसैन अपने साथी भूरा उर्फ समीम के साथ रात में बाइक से मुजफ्फरनगर जा रहा था। रथेड़ी के पास उसकी टैंकर से टक्कर हो गई। जिसमें शाह हुसैन की मौत हो गई। घायल भूरा की हालत को गंभीर बताते हुए मेरठ रेफर कर दिया गया है।

दुर्घटना में हिमाचल निवासी अलीसेन, सहारनपुर निवासी इमरान, नंहेडा निवासी दीपक और नंद किशोर भी घायल हो गये। डाक्टरों ने अलीसेन और इमरान को मेरठ रेफर कर दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नोएंट्री में घुसे ट्रक ने बीटीसी छात्रा को रौंदा