DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैबिनेट मंत्री ने गिनाईं सपा सरकार की उपलब्धियां

मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। बरनाहल क्षेत्र के ग्राम सराय मुगलपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री तपन प्रसाद का ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने राज्य सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि सपा सरकार में ही शाक्य समाज का सम्मान सुरक्षित है। शाक्य समाज ने उन्हें और भोगांव के विधायक आलोक शाक्य को मंत्री बनाकर इस बात का उदाहरण भी पेश किया है।

अब समाज की नैतिक जिम्मेदारी है कि वे लोकसभा चुनाव में सपा सुप्रीमो के पक्ष में ऐतिहासिक मतदान करें। सराय मुगलपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री ने स्वागत समारोह के दौरान समाज के लोगों से अपील की कि वे आपसी विवाद भूलकर लोकसभा चुनाव में एकजुट होकर सपा के पक्ष में मतदान करें। मैनपुरी और बरनाहल क्षेत्र का भला केवल सपा सरकार में संभव है। गैर सपा सरकारें इस इलाके का विकास बंद कर देती है । उन्होंने समाज के लोगों को भरोसा दिलाया कि किसी भी तरह की कोई समस्या हो उन्हें बताएं उनका निराकरण कराया जाएगा।

उन्होंने पुरानी बातों को भूलकर सपा को जिताने की अपील की। इस अवसर पर पहुंचे ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि राजेन्द्र सिंह यादव, शवि कुमार यादव, धर्मेन्द्र सिंह यादव के अलावा ग्राम प्रधान संजय शाक्य आदि ने मंत्री का स्वागत किया। इस अवसर पर ग्राम प्रधान रुकमपाल शाक्य, रामकशिन शाक्य, सतीश शाक्य, दयाराम शाक्य, मुलायम सिंह शाक्य, सुधीर कुमार, सोवरन कुमार, नीरज शाक्य, राकेश कुमार, सुघर सिंह, सुरेश शाक्य आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैबिनेट मंत्री ने गिनाईं सपा सरकार की उपलब्धियां