DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुलेरो ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, मौत

मैनपुरी, हिन्दुस्तान संवाद। सोमवार की देर रात मैनपुरी करहल मार्ग पर बुलेरो ने तीन बाइक सवार लोगों को रौंद दिया। तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तीनों को जिला चिकित्सालय भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पाते ही ग्रामीणों और परिजनों की भीड़ जिला चिकित्सालय में जमा हो गयी।

घटना का अभियोग दर्ज कराया गया है। दन्नाहार थाना क्षेत्र के ग्राम भागपुर निवासी भोले सिंह पुत्र बीरवल अपनी बाइक संख्या यूपी 84एच-3555 से मैनपुरी से गांव जा रहे थे। उनके साथ मास्टर सिंह पुत्र जगत सिंह तथा रामविलास पुत्र जमादार सिंह भी थे।

मैनपुरी-करहल मार्ग पर एफसीआई गोदाम के निकट तेज गति से आ रही बुलेरो संख्या यूपी 84के-9156 ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीनों बाइक सवार उछलकर सड़क पर जा गिरे। सड़क पर दुर्घटना की जानकारी एक राहगीर ने कोतवाली पुलिस को फोन से दी।

खबर मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गयी। आनन-फानन में तीनों को जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जेब में मिले पहचान पत्र के आधार पर पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

जानकारी मिलते ही परिजन और गांव के लोग जिला चिकित्सालय में पहुंच गए। मृतकों को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों के पंचनामा भरे और उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने तीनों शव परिजनों को सौंप दिए। मृतक के परिजन कश्मीर पुत्र हरीसिंह ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बुलेरो के अज्ञात चालक के विरुद्ध घटना का अभियोग दर्ज कराया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बुलेरो ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंदा, मौत