DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केंद्र में तीसरे मोर्चे की बनेगी सरकारः यादव

बबेरू। हिन्दुस्तान संवाद। कृषि एवं सिंचाई मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव में देश में तीसरे मोर्चे की सरकार बनेगी और मुलायम सिंह यादव प्रधानमंत्री बनेंगे। भाजपा और कांग्रेस पर वार करते हुए जनता के साथ छलावा करने का आरोप लगाया। वह बबेरू के समगरा पंपकैनाल के लोकार्पण के मौके पर बोल रहे थे।

शविपाल ने कहा कि केन्द्र सरकार से जितना धन उत्तर प्रदेश के हिस्से आना चाहिए उतना नहीं दिया जाता। बुन्देलखंण्ड का किसान मेहनत करके फसल पैदा कर लेता है तो उसकी उपज का दाम नही मिलता है। प्रदेश सरकार ने कई बार केंद्र सरकार से बजट मांगा लेकिन मांग के अनुरुप कभी भी बजट नहीं दिया गया। समगरा में 56 करोड़ की लागत से बने पंप कैनाल के चालू होने पर लोगों को राहत मिलेगी। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि संप्रदायिक दल के मोदी तो बहुत बड़ी बड़ी बाते करते हैं।

यह पार्टी हमेशा से सांप्रदायिक ताकतों को बढ़ावा देती चली आई है। उन्होंने कहा कि सपा ही ऐसा दल है जो हर वर्ग के लोगों को बराबर का दर्जा देती है। आगामी लोग सभा चुनाव में न तो कांग्रेस की सरकार बनेगी और न ही भाजपा की। दिल्ली में जो भी सरकार बनेगी बिना सपा के नही बनेगी। बुन्देलखण्ड के लोगों को भरोसा दिलाया कि यहां सिंचाई की समस्या दूर करने के लिए प्रदेश सरकार गंभीर है। किसानों के हित के लिए प्रदेश सरकार लगातार काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी।

उन्होंने बांदा चित्रकूट लोकसभा से प्रत्याशी बालकुमार पटेल को आगामी लोक सभा चुनाव में जिताने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केंद्र में तीसरे मोर्चे की बनेगी सरकारः यादव