DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्रक में लदे टायर लूटने के मामले में मुकदमा दर्ज

उरई। हिन्दुस्तान संवाद। ट्रक चालक व क्लीनर को बंधक बनाकर ट्रक में लदे टायर लूटने के मामले में सीमा विवाद में उलझी आटा थाना पुलिस ने आखिरकार मुकदमा दर्ज कर ही लिया। ‘हिन्दुस्तान’ द्वारा इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करने के बाद पुलिस महकमे के अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लिया।

मंगलवार को पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि शुरूआती जांच में मामला सिंदग्ध नजर आ रहा है। शक की सुई चालक व क्लीनर पर भी घूम रही है। जिला सहारनपुर के थाना फतेहपुर के ग्राम वरदाहेडी निवासी फुरकन पुत्र मुनीर ने नौ फरवरी की सुबह आटा थाने पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी थी। इसमें बताया कि आठ फरवरी की रात वह दस टायरा ट्रक में 150 टायर लादकर आ रहा था।

तभी औरेय्या टोल प्लाजा से निकलने के बाद सात लोग ट्रक में सवारी बनकर सवार हुए। थोड़ी दूर चलने के बाद जिला कानपुर देहात के भोगनीपुर रोड पर उक्त बदमाशों ने उन्हें बंधक बना लिया और ट्रक में लदे 23 लाख कीमत के टायर उतार लिए और उन्हें छोड़ दिया। घटना आटा थाना क्षेत्र में न होने के कारण पुलिस ने ट्रक चालक को वापस कानपुर देहात कोतवाली भेज दिया था।

इस खबर को ‘हिन्दुस्तान’ ने दस फरवरी के अंक में ‘चालक को बंधक बनाकर ट्रक में लदे टायर लूटे, सुनवाई नहीं’ शीर्षक से खबर को प्रमुखता के साथ प्रकाशित किया था।

इस खबर के बाद पुलिस हरकत में आ गई और अधिकारियों ने इस पर संज्ञान लिया। इसके बाद सोमवार की देर रात पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हालांकि शुरूआती जांच में मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। शक की सुई ट्रक चालक व क्लीनर पर भी घूम रही है। इस बारे में आटा थानाध्यक्ष ब्रजनेश यादव ने बताया कि अभी सबूत जुटाए जा रहे हैं। जांच पूरी होने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ट्रक में लदे टायर लूटने के मामले में मुकदमा दर्ज