DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जमीन कब्जा करा रहे मोदी : मुलायम

सहारनपुर। प्रमुख संवाददाता। समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने कहा कि गुजरात में नरेंद्र मोदी सिखों की जमीन पर कब्जा करा रहे हैं। यदि जनता ने उन्हें (मुलायम को) प्रधानमंत्री बनने का मौका दिया तो वे रोटी और कपड़ा सस्ता कर देंगे। क्रांतिकारी शेखुल हिंद महमूद उल हसन के नाम पर मेडिकल कालेज की स्थापना करके सपा सरकार ने वह काम किया है, जो किसी ने नहीं किया।

अंबाला रोड स्थित शेखुल हिंद महमूद उल हसन मेडिकल कालेज के उद्घाटन के बाद जलसा-ए आम में मुलायम सिंह ने लगभग एक घंटे के भाषण में केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री को क ठघरे में खड़ा किया लेकिन आश्चर्यजनक तरीके से मोदी और भाजपा पर ज्यादा हमला नहीं बोला।

बसपा भी मुलायम के भाषण का हिस्सा नहीं रही। मुलायम ने सबसे पहले जमीयत अध्यक्ष अरशद मदनी का धन्यवाद किया कि उन्हें एक महान क्रांतिकारी के नाम पर मेडिकल कालेज का नामकरण कराने में सपा सरकार को सलाह व सहयोग दिया। मुलायम सिंह ने कहा कि देश विश्व में नंबर एक हो सकता है, लेकिन किया नहीं जा रहा है। महंगाई बेलगाम है। केंद्र को गरीबों का ख्याल नहीं है। केंद्र के मंत्री यूपी में केवल बुराई निकालने आते हैं।

जनसंख्या बढ़ रही है, लेकिन इनके लिए खाने का बंदोबस्त करने का समय व नीति किसी के पास नहीं है। विदेशी मामले में पीएम मनमोहन सिंह पर चुटकी लेते हुए मुलायम बोले कि जब जनरल उन्हें सीमाओं की स्थिति बताते हैं तो वे चुप हो जाते हैं। डर जाते हैं। डरकर देश की रक्षा नहीं हो सकती। मोदी पर हमला बोलते हुए गुजरात में सिखों की जमीन पर कब्जा किया जा रहा है। सिख बहादुर कौम है, डरने वाली नहीं है।

विकास के मामले में यूपी के सामने गुजरात कहीं नहीं ठहरता। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मुजफ्फरनगर के दंगे दुर्भाग्यशाली घटना है, लेकिन जितनी राहत और मदद सरकार ने की, उतना कोई नहीं कर सकता। आरोपियों पर कार्रवाई में कसर नहीं छोड़ी जाएगी। जमीयत उलेमा हिंद के अध्यक्ष अरशद मदनी ने शेखुल हिंद के नाम पर मेडिकल कालेज का नामकरण करने पर मुलायम सिंह यादव का गुणगान किया। अध्यक्षता अरशद मदनी ने व संचालन कैबिनेट मंत्री और रैली प्रभारी बलराम सिंह यादव ने किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जमीन कब्जा करा रहे मोदी : मुलायम