DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा का ‘एक नोट कमल को वोट’ कार्यक्रम शुरू

नई टहिरी। हमारे संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी टिहरी की जिला कार्यालय में हुई बैठक में त्रिस्तरीय पंचायत व लोक सभा चुनावों को लेकर चर्चा की गई। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य टिकट के लिए पैनल तैयार किया गया साथ ही भाजपा के एक नोट कमल को वोट कार्यक्रम की शुरूआत की गई।

बैठक में पार्टी के प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह नेगी ने कहा कि नरेंद्रमोदी को पीएम बनाने के लिए एक नोटकमल को वोट कार्यक्रम चलाया जा रहा है। इसमें जनता के बीच जाकर उनसे वोट व आर्थिक सहयोग जुटाया जाएगा।

कहा कि कार्यकर्ता अभियान को सफल बनाने के लिए पूरा सहयोग करें। जिला प्रभारी कुसुम कंडवाल ने कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा व पंचायत चुनाव के लिए एकजुटता से कार्य करें। जिलाध्यक्ष विनोद सुयाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में सफलता के लिए वरिष्ठ नेताओं को न्याय पंचायत स्तर पर पालक नियुक्त किया गया है, जबकि बूथ स्तर पर कमेटियां गठित की गई हैं। पूर्व मंत्री नारायण सिंह राणा, खजानदास ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में सांप्रदायिकता, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम पर है।

कहा कि कार्यकर्ताओं को कांग्रेस सरकार को उखाड़ने के लिए पूरी ताकत के साथ जुटना होगा। इस मौके पर नरेंद्रनगर के पूर्व विधायक ओम गोपाल रावत, जिला महामंत्री संजय नेगी, सुभाष, भाजयुमो जिलाध्यक्ष जयवीर रावत, महिला मोर्चा अध्यक्ष मीरा सकलानी, रतन सिंह पंवार, गिरीश बंठवाण, सुंदर सिंह रावत, जीतराम, निर्मला बिष्ट, रागिनी भट्ट आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा का ‘एक नोट कमल को वोट’ कार्यक्रम शुरू