DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुख्यमंत्री के काफिले की कार ने बाइक को मारी टक्कर

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के काफिले में चलने वाली एक कार ने बाइक सवार 25 वर्षीय एक युवक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद आरोपी चालक ने अपनी कार रोकी भी नहीं और वह काफिले के साथ ही वहां से निकल गया। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने युवक को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है। हालांकि घायल युवक ने इस हादसे की शिकायत पुलिस को नहीं दी।

घायल की पहचान 25 वर्षीय काशिफ जैदी के रूप में हुई है। काशिफ अपने परिवार के साथ नॉर्थ घोंडा इलाके में रहता है। वह कंप्यूटर का काम करता है। वह मंगलवार दोपहर सचविालय के पास से बाइक पर सवार होकर जा रहा था, तभी फिक्की में आयोजित एक समारोह में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री सचविालय से अपनी वैगन आर कार मे निकले। उनकी कार के पीछे सुरक्षा कर्मियों की इनोवा कार भी तेज रफ्तार से निकली और बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही काशिफ दूर जा गिरा। हादसे के बाद चालक ने इनोवा कार को नहीं रोका और मुख्यमंत्री की कार के पीछे चला गया। उधर से गुजरने वाले किसी शख्स ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुख्यमंत्री के काफिले की कार ने बाइक को मारी टक्कर