DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीडो मौत मामले में एक अन्य गिरफ्तार

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। दक्षिण-पूर्व दिल्ली के लाजपत नगर बाजार में हुई अरुणांचल निवासी छात्र नीडो तानिया की मौत के मामले में एक और गिरफ्तारी की गई है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस मामले में अबतक कुल चार गिरफ्तारियां कर ली हैं। मंगलवार को गिरफ्तार आरोपी का नाम सन्नी है। इस बीच पुलिस ने साकेत कोर्ट में ही आरोपियों की पेशी के दौरान अनुमति लेकर अदालत परिसर में ही चारों आरोपियों से पूछताछ की।

इसके बाद चारों आरोपियों को जमानत देने से इनका करते हुए अदालत ने उन्हें 25 फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस मामले में अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी हो सकती है। सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद से औपचारिक तौर पर पुलिस ने एफआईआर में हत्या की धारा जोड़ दी है। उल्लेखनीय है कि लाजपत नगर में कथित नस्लीय टिप्पणी के बाद नीडो तानिया और स्थानीय दुकानदारों में भिड़त हो गई थी। इसमें नीडो को काफी चोटें आई थी लेकिन वहां पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

चोट के कारण ही मारपीट के 24 घंटों बाद नीडो की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगो को गिरफ्तार किया था। एक की गिरफ्तारी मंगलवार को हुई। पुलिस के अनुसार मौके की सीसीटीपी फूटेज आदि भी पुलिस ने हासिल कर ली है और कई लोगों से पूछताछ भी की गई है। उल्लेखनीय है कि इस मामले को लेकर बड़े पैमाने पर आंदोलन भी हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीडो मौत मामले में एक अन्य गिरफ्तार