DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाउंगा : गहलौत

हमारे संवाददाता पलवल। कांग्रेस के शासनकाल में किसानों पर अत्याचार हो रहा है। उनकी फसल को लागत मूल्य से भी कम दामों पर खरीदा जाता है। इस कारण किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं। यह बात मेहरचंद गहलौत ने भाजपा जिला कार्यालय पर आयोजित प्रेस वार्ता में पत्रकारों से कही। उनके साथ जिलाध्यक्ष गिर्राज डागर भी मौजूद थे।

उन्होंने बताया कि उन्हें भाजपा किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का विशेष आमंत्रित सदस्य बनाया गया। इसके लिए उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह, किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, प्रदेश अध्यक्ष रामबिलास शर्मा का धन्यवाद किया।

उन्होंने कहा कि वे अपनी जिम्मेदारी को निष्ठा के साथ निभाएंगे तथा किसानों के हक के लिए लड़ते रहेंगे। पार्टी द्वारा किसानों के कल्याण के लिए बनाई गई नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएंगे। मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आने पर किसानों को पूरा हक दिया जाएगा।

इस अवसर पर महामंत्री मुकेश सिंगला, संजय भारद्वाज, गंगलाल गोयल, करतार बैसला, जयसिंह चौहान, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष संजय गुर्जर आदि कार्यकर्ताओं ने गहलौत को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल होने पर शुभकामनाएं दीं।

उन्होंने बताया कि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता दीपक मंगला ने तिरूपति बालाजी से फोन पर बधाई संदेश भेजा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा से निभाउंगा : गहलौत