DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टक्कर से ट्रक पलटा, चालक की मौत

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। हापुड़ चुंगी पर सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार भारी वाहन की टक्कर से ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि हेल्पर घायल हो गया। पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अतवि्यस्त चौराहे पर ट्रक पलटने से यातायात प्रभावित हुआ। क्रेन से ट्रक हटाने के बाद यातायात सामान्य हुआ।

कविनगर थाना क्षेत्र में सोमवार रात ढाई बजे सड़क हादसा हुआ। एक ट्रक बरेली से दिल्ली की आजादपुर मंडी जा रहा था। तिरपाल भरे ट्रक को चालक सोनपाल (36) चला रहा था और उसके साथ हेल्पर मुकेश था।

हापुड़ चुंगी के पास एक भारी वाहन ने इस ट्रक में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ट्रक पलट गया। दुर्घटना का आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। इससे वहां जाम लग गया। हादसे की सूचना पर पहुंची कविनगर पुलिस ने ट्रक में फंसे सोनपाल और मुकेश को बाहर निकाला और सवरेदय अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने सोनपाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुकेश का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक सोनपाल फरीदपुर, बरेली का रहने वाला था।

उसके भतीजे सियाराम ने कविनगर नगर थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकद्मा दर्ज कराया। मुकेश भी फरीदपुर का रहने वाला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टक्कर से ट्रक पलटा, चालक की मौत