DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में पूर्वोत्तर के एक और युवक पर हमला

दिल्ली में पूर्वोत्तर के एक और युवक पर हमला

राष्ट्रीय राजधानी में पूर्वोत्तर के युवक पर हमले की ताजातरीन घटना में दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में मंगलवार तड़के कुछ लोगों ने 22 साल के एक मणिपुरी युवक को चाकू घोंप दिया।

पुलिस ने बताया कि मणिपुरी युवक के सुपसिकरेन के पेट में चाकू घोंपा गया है। उसे साकेत के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अभी उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि हमलावरों के एक समूह ने उस पर सुबह 4 बजे तब हमला किया, जब वह काम से वापस आ रहा था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया, यह डाकाजनी का मामला प्रतीत होता है। लोगों ने उससे उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश की और जब उसने प्रतिरोध किया तो उन्होंने उसे चाकू घोंप दिया और वहां से भाग निकले।

पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और अपराधियों की धरपकड़ के लिए मुहिम छेड़ दी गई है। इससे दो दिन पहले ही, रविवार की रात को मणिपुर के दो युवकों को अंबेडकरनगर में डंडों से पीटा गया था।

इससे पहले, कुछ दुकानदारों ने कथित रूप से अरुणाचल प्रदेश के एक युवक की पिटाई की थी, जिससे उसकी मौत हो गई। पिछले ही हफ्ते, मुनिरका में 14 साल की एक मणिपुरी बालिका के साथ रेप हुआ था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में पूर्वोत्तर के एक और युवक पर हमला