DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मणिपुर में शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट, अधिकारी बचा

मणिपुर में शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट, अधिकारी बचा

इम्फाल पश्चिम जिले में सोमवार देर रात मणिपुर सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी के आवास पर शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट हुआ, लेकिन अधिकारी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि उग्रवादियों ने रात करीब 9 बजे इम्फाल के बाहरी हिस्से में टेरा इलाके के पास मणिपुर विकास सोसायटी के सुपरिन्टेन्डिंग इंजीनियर सलाम रूपा कुमार के आवास पर ग्रेनेड विस्फोट किया।

विस्फोट जब हुआ तब मकान में इंजीनियर और उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे। विस्फोट से मकान का बाहरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। उग्रवादी अंधेरे में भाग निकले। सूत्रों ने बताया कि उग्रवादी अधिकारी से धन की मांग कर रहे थे और विस्फोट इसीलिए किया गया।

एक अन्य घटना में मणिपुर सरकार ने राज्य के लोक निर्माण विभाग के कुछ इंजीनियरों सहित चार अधिकारियों को निलंबित कर दिया। इन अधिकारियों को 5 फरवरी को मणिपुर के इम्फाल पूर्व जिले के केइराओ गांव में एक निर्माणाधीन पुल ध्वस्त होने के सिलसिले में निलंबित किया गया है।

राज्य के लोकनिर्माण मंत्री ख रतनकुमार ने संवाददाताओं को बताया कि पुल ध्वस्त होने के कारण का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं। ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मणिपुर में शक्तिशाली ग्रेनेड विस्फोट, अधिकारी बचा