DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

माल्दा में सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मौत

माल्दा में सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मौत

पश्चिम बंगाल के माल्दा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर अलग-अलग दुर्घटनाओं में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य जख्मी हो गए। दुर्घटनाओं के बाद राजमार्ग पर यातायात बंद कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि शहर के समीप कलुआदिघी में मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक की एक कार से आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिससे 16 लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना सुबह साढ़े सात बजे हुई। इस दुर्घटना में मारे गए लोगों में एक बच्चा और 15 पुरुष शामिल हैं। अधिकारियों ने बताया कि 13 लोगों की घटनास्थल ही मौत हो गई, जबकि तीन लोगों ने माल्दा मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कार में बैठे लोग माल्दा शहर के समीप साहापुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने के बाद समीपवर्ती उत्तरी दिनाजपुर जिले के रायगंज स्थित अपने घरों को लौट रहे थे। दो अन्य की तब मौत हो गई, जब जिले के गजोल थानांतर्गत आलमपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर उनकी सब्जियों से लदी गाड़ी सड़क पर एक ट्रक से टकरा गई।

सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद राजमार्ग को बंद कर दिया गया। पुलिस और दमकल अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। जिला मजिस्ट्रेट शरत कुमार द्विवेदी ने बताया कि राज्य सरकार ने मत 16 लोगों में से प्रत्येक के परिवार को दो दो लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:माल्दा में सड़क दुर्घटना में 18 लोगों की मौत