DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जॉली मूड में गदर मचाने आये ‘गुंडे’

नई दिल्ली/प्रमुख संवाददाता। इस सप्लाह वैलेंटाइन डे रिलीज होने वाली यशराज बैनर की फिल्म ‘गुंडे’ के बारे में बहुत कुछ ऐसा है, जो लोगों को अब तक नहीं पता है। अपनी मृत्यु से पहले निर्देशक यश चोपड़ा ने तीन घंटे तक इस फिल्म की कहानी सुनी थी और इस फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर से कहा था कि ‘तुम मेरी ही कहानी पर फिल्म बना रहे हो। ’ इस फिल्म के बारे में ऐसी कई बातें सोमवार को हिन्दुस्तान के दफ्तर में उजागर हुई, जब फिल्म ‘गुंडे’ की स्टारकास्ट इस फिल्म के प्रोमोशन के लिए यहां पहुंची।

वाह क्या नजारा था। होटल से मर्सीडीज बैंज को खुद ड्राइव करके एचटी हाउस पहुंचे रनवीर सिंह के आते ही मानो एक तूफान सा आ गया था। उनके बगल में आगे की सीट पर बैठे से अभिनेता अर्जुन कपूर और पीछे की सीट पर थीं प्रियंका चोपड़ा। होटल लि मेरिडियन से एचटी हाउस का रास्ता इनमें से किसी को नहीं पता था, लेकिन एक सहयोगी की मदद से दाएं-बाएं लेते हुए रनवीर ने 10 मिनट में पूरे क्रू को यहां पहुंचा ही दिया और आते ही अपने फैन्स के हुजूम को दीवाना बना लिया।

हिन्दुस्तान के दफ्तर पहुंचते ही इन तीनों सितारों का जलवा देखने लायक था। ब्लैक और ब्लू कॉम्बीनेशन में ड्रेस-अप और स्टार्स जैसी आभा। इनके संग हुई गुफ्तगू भी बेहद दिलचस्प थी। पर इस दौरान निर्देशक अली अब्बास जफर ने सबका ध्यान खींचा और ‘गुंडे’ के जन्म की दास्तां सुनाई। उन्होंने बताया, ‘दरअसल, गुंडे को लेकर मेरी आदित्य चोपड़ा से लंबी बातचीत हुई थी। पर कहानी को लेकर मेरी उलझन का समाधान किया स्व. निर्देशक यश चोपड़ा ने। अस्सी साल के उस कठिन समय में उन्होंने बिना पानी पिये मेरी कहानी को तीन घंटे तक बड़े इत्मीनान से सुना।

उन्हें सत्तर के दशक पर आधारित से प्लाट बेहद पसंद आया। वो खुद भी सत्तर के दशक को फिल्मों मे जी चुके थे। कहानी सुनने के बाद उन्होंने मुझसे कहा- बेटा तुम मेरा सपना ही बुन रहे हो। मुझे लग रहा है कि तुम मेरी ही किसी कहानी पर फिल्म बना रहे हो। उसके बाद मैंने बस यही दुआ की कि अगर मैं उनकी सोच का आधा भी कर पाता हूं तो मैं धन्य हो जाउंगा। ’ बातचीत के इस विशेष दौर में इन तीनों सितारों ने हिन्दुस्तान के विशेष अभियान ‘आयो राजनीति करें’ और ‘मारो वोट पर चोट’ की भी सराहना की और अपने-अपने सुझाव दिये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जॉली मूड में गदर मचाने आये ‘गुंडे’