DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आप सरकार के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। दिल्ली सरकार को घेरने के लिए भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि आप पार्टी विदेशी प्रवासियों के घरों में जबरन घुसकर तलाशी ले रही है जिससे लोगों को परेशानियां हो रही है। सोमवार को इस मामले में भाजपा ने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पास शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा ने मांग की है कि मुख्यमंत्री व उनके मंत्री संविधान की परम्पराओं का उल्लंधन कर रहे हैं और अराजकतता शासन का विकल्प नहीं हो सकती है।

उन्होंने तत्काल सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जब से नई सरकार बनी है तभी से सभी विकास कार्य ठप पड़े हैं। इस पार्टी का एजेंडा केवल जनता को गुमराह करना है। कानून मंत्री सोमनाथ कानून को हाथ में ले रहे हैं और आयोग के आदेशों तक की अवेहलना कर ररहे हैं। यह पार्टी विदेशी चंदे तक का हिसाब सरकार को नहीं दे रही है। इस पार्टी के माध्यम से न्यायपालिका, कार्यपालिका और विधायिका की भी अवमानना की जा रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा दिल्ली में गंभीर संवैधानिक संकट पैदा किया जा रहा है। यह जानबूझकर हो रहा है ताकि सस्ती लोकप्रियता आम आदमी पार्टी को मिले। उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर धारा 144 को तोड़ा गया है और मार्गो को रोका गया इससे लाखों लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। इस प्रतिनिधि मंडल में भाजपा के सभी विधायक शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आप सरकार के खिलाफ भाजपा ने खोला मोर्चा