फोटो गैलरी

Hindi Newsनौकरानी हत्याकांड: आरोप तय करने पर बहस 22 फरवरी से

नौकरानी हत्याकांड: आरोप तय करने पर बहस 22 फरवरी से

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। नौकरानी की हत्या करने के आरोप में फंसे बसपा सांसद धनंजय सिंह और उनकी पत्नी जागृति सिंह पर मुकदमा चलाने के लिए आरोप तय किए जाए या नहीं, इस पर अदालत में 22 फरवरी से बहस...

नौकरानी हत्याकांड: आरोप तय करने पर बहस 22 फरवरी से
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Feb 2014 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। नौकरानी की हत्या करने के आरोप में फंसे बसपा सांसद धनंजय सिंह और उनकी पत्नी जागृति सिंह पर मुकदमा चलाने के लिए आरोप तय किए जाए या नहीं, इस पर अदालत में 22 फरवरी से बहस होगी। दिल्ली पुलिस ने सांसद और उनकी पत्नी के खिलाफ पिछले सप्ताह हत्या सहित विभिन्न आरोपों में मुकदमा चलाने के लिए आरोप पत्र दाखिल किया था। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश लोकेश कुमार शर्मा ने इस मामले में दलील सुनने के लिए 22 फरवरी की तारीख मुकर्रर की है।

पुलिस ने बसपा सांसद की पत्नी जागृति पर हत्या, हत्या का प्रयास , अवैध रूप से किसी को 10 या इससे अधिक दिन तक बंधक बना कर रखने साक्ष्य मिटाने और जान से मारने की धमकी देने संबंधी आरोपों में मुकदमा चलाने की मांग की है। अदालत में पेश आरोपपत्र में उत्तर प्रदेश के जौनपुर से बसपा के सांसद धनंजय सिंह के खिलाफ साक्ष्यों नष्ट करना और हत्या के लिए उकसाने के आरोप तथा हत्या प्रयास के आरोप में मुकदमा चलाने की मांग की है।

अदालत ने 4 फरवरी को पुलिस द्वारा दाखिल आरोप पत्र पर संज्ञान लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें