DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छह साल की बच्ची से दुष्कर्म, लोगों ने की धुनाई

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। यमुनापार के कल्याणपुरी इलाके में पहली कक्षा में पढ़ने वाली छह साल की एक बच्ची के साथ 25 वर्षीय एक युवक ने दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने आरोपी को धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में उसके खिलाफ दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

आरोपी की पहचान 25 वर्षीय अमित के रूप में हुई है। पीड़ित बच्ची अपने परिवार के साथ कल्याणपुरी इलाके में रहती है। वह पास के एमसीडी स्कूल में पहली कक्षा की छात्रा है। रविवार शाम को वह अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी पड़ोसी युवक अमित उसे बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बच्ची रोती हुई अपने घर पहुंची और उसने अपनी नानी को घटना की जानकारी दी। शोर मचाने पर आसपड़ाेस के लोगों ने अमित को धर दबोचा और उसकी जमकर धुनाई कर दी।

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने फिर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अमित एक निजी कंपनी में नौकरी करता है। दूसरी ओर मासूम को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:छह साल की बच्ची से दुष्कर्म, लोगों ने की धुनाई