फोटो गैलरी

Hindi Newsअरावली में तोड़े तीन प्रॉपर्टी डीलरों के दफ्तर

अरावली में तोड़े तीन प्रॉपर्टी डीलरों के दफ्तर

फरीदाबाद। नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने अरावली में अवैध रूप से बने तीन प्रॉपर्टी डीलरों के दफ्तर और चारदीवारी सोमवार को ढहा दी। निगम के एसडीओ ओपी मोर के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। अरावली में अवैध...

अरावली में तोड़े तीन प्रॉपर्टी डीलरों के दफ्तर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Feb 2014 11:38 PM
ऐप पर पढ़ें

फरीदाबाद। नगर निगम के तोड़फोड़ दस्ते ने अरावली में अवैध रूप से बने तीन प्रॉपर्टी डीलरों के दफ्तर और चारदीवारी सोमवार को ढहा दी। निगम के एसडीओ ओपी मोर के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। अरावली में अवैध खनन करके पहाड़ को समतल करने, अवैध प्लाटिंग करने, पेड़ो को काटने की शिकायतें नगर निगमायुक्त, उपायुक्त, जिला वन अधिकारी को काफी समय से दी जा रही थी। गांव अनखीर के लोगों ने भूमाफिया की इस गतिविधि को सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के खिलाफ बताया था।

निगमायुक्त को गांधीगिरी के जरिये भी स्थानीय लोग ने अवैध निर्माण तोड़ने की मांग की थी। उधर, वन विभाग और खनन विभाग भी अपने स्तर पर इस मामले की जांच कर रहा है। सूत्रों के मुताबिक जिन लोगों ने यहां सुप्रीम कोर्ट के आदेशों की अवहेलना की है, उनके खिलाफ आगे कार्रवाई करवाई जाएगी। एसडीओ ने बताया कि कमरे दफ्तरनुमा बने हुए थे। अवैध प्लाटिंग के संकेत भी वहां मिले। निगम ने अपना काम कर दिया। बाकी काम दूसरे महकमों का है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें