DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घर में घुसकर किया महिला से गैंगरेप

लोनी। हमारे संवाददाता। घर में घुसकर जहां एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है तो वहीं शादी का झांसा देकर पांच साल तक महिला से बलात्कार करने का सनसनीखेज मामला भी सामने आया है। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना कंचन पार्क कॉलोनी की है। पुलिस के अनुसार रविवार की रात करीब नौ बजे महिला अपने घर पर अकेली थी। तभी पड़ोस में रहने वाले चार लोग घर में घुस गए। आरोप है कि मारपीट कर चारों के साथ गैंगरेप किया।

देर रात घर पहुचें पति को पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई। पीड़िता के पति ने आरोपियों के परिजन से घटना की शिकायत की। आरोप है कि आरोपियों ने पीड़िता के पति को भी जमकर मारापीटा। पुलिस अधिकारी के अनुसार चारों आरोपियों के खिलाफ घर मे घुसकर सामूहिक दुष्कर्म करने, विरोध करने पर मारपीट करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने शरद सिटी में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर राजस्थान में रहने वाले सुरेश रावत पुत्र रामप्रताप के खिलाफ शादी का झांसा देकर पांच साल तक बलात्कार करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

भाई के डांटने पर कूद गया ट्रेन के आगेलोनी। भाई के डांटने पर मंगलवार सुबह यशपाल 20 वर्ष पुत्र राकेश ने बैहटा हाजीपुर स्थित बंद फाटक के निकट ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में तो ले लिया। मगर देर शाम तक मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। क्योंकि मृतक के परिजन किसी काम से कहीं बाहर गए हुए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घर में घुसकर किया महिला से गैंगरेप