DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उद्यमी से मांगी 25 लाख की फिरौती

लोनी। हमारे संवाददाता। आर्यनगर औद्योगिक क्षेत्र के एक उद्यमी से 25 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। उद्यमी की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की तलाश में पुलिस की एक टीम लगी हुई है। दिल्ली के ज्योति नगर इलाके में रहने वाले सुभाष अग्रवाल की लोनी के आर्यनगर औद्योगिक क्षेत्र में बर्फ बनाने की फैक्ट्री है। साथ ही वह औद्योगिक क्षेत्र की लोनी स्टेट इंडस्ट्रियल एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं।

सुभाष अग्रवाल के अनुसार शनिवार की सुबह औद्योगिक क्षेत्र में एक खाली पड़े प्लॉट पर कुछ भूमाफिया कब्जा करने का प्रयास कर रहे थे। सूचना मिलते ही वह उद्यमियों के साथ मौके पर पहुंचे और विरोध करते हुए प्लॉट पर चल रहा निर्माण कार्य रुकवा दिया। आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस की मौजूदगी में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। उन्होंने तीन लोगों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोप है कि रिपोर्ट दर्ज कराने से गुस्साए आरोपी शनिवार की देर रात उनकी फैक्ट्री पर आ धमके।

तमंचा दिखाकर आरोपियों ने उनसे 25 लाख रुपये की फिरौती मांगी। नहीं देने पर अगले कुछ दिनों में अंजाम भुगत लेने की धमकी दी। थाना प्रभारी गोरखनाथ यादव के अनुसार मामले को गंभीरता से लेते हुए उद्यमी सुभाष अग्रवाल की तहरीर पर आनंद नाथ निवासी बादलपुर, राजेश गुर्जर निवासी टीला शाहबाजपुर व अगरौला गांव निवासी दो अज्ञात लोगों के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उद्यमी से मांगी 25 लाख की फिरौती