DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पिटाई के विरोध में स्कूली बच्चों का हंगामा

एक संवाददाता भेल्दी। अमनौर प्रखंड के झौंवापट्टी मिडिल स्कूल के छात्रों ने सोमवार को जमकर हंगामा किया। छात्र डंडे लेकर छपरा-रेवाघाट रोड पर उतरे और कटसा चौक के पास आगजनी कर आवागमन को ठप कर दिया। छात्र स्कूल में गांव के एक व्यक्ति द्वारा दो बच्चों की पिटाई किये जाने को लेकर गुस्से में थे।

उनका आरोप था कि उनलोगों ने जब हेडमास्टर से छात्रवृत्ति के रुपये मांगे तो उन्होंने गांव के एक व्यक्ति को बुलाकर दो बच्चों की पिटाई करवा दी। गुस्साए छात्रों ने पहले स्कूल में हंगामा किया। फिर कटसा चौक पर पहुंच रोड को जाम कर दिया। छात्र जीतेन्द्र, बबलू, राहुल, सविता, रीतू, बबिता, काजल व अन्य का कहना था कि रुपये आने के बावजूद हेडमास्टर लालबाबू प्रसाद छात्रवृत्ति का वितरण नहीं कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार को छात्रवृत्ति बांटने का वादा किया था।

उनके वादे के अनुरूप जब हमलोगों ने छात्रवृति के रुपये मांगे तो उन्होंने दो बच्चों की पिटाई करवा दी। छात्र करीब तीन घंटे तक रोड पर उत्पात करते रहे। इस दौरान उन्होंने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त किया। सूचना पाकर बीडीओ प्रेमचंद व भेल्दी थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार पहुचे।

उन्होंने छात्रों से आवेदन लिया और पिटाई करने वाले के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। उन्होंने हेडमास्टर की भूमिका की भी जांच कराने को कहा। इसके बाद बच्चों शांत हुए और सड़क जाम हटा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पिटाई के विरोध में स्कूली बच्चों का हंगामा