DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीपा पुल के लिए टायर जलाकर की सड़क आवागमन

आरा। निज प्रतिनिधि। पीपा पुल का निर्माण करने सहित अन्य मांगों को लेकर पिछले छह दिन से अनशन पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता की स्थिति बिगड़ते देख उनके समर्थकों का गुस्सा सोमवार को भड़क गया। सैकड़ो समर्थक सड़क पर उतर गये। इस दौरान अनशनकारी के समर्थकों व अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के सामने टायर जलाकर आगजनी की और क्लब रोड को जाम कर दिया।

सड़क पर उतरे लोगों ने सरकार व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इससे कलेक्ट्रेट स्थित चार मुहाने पर करीब दो घंटे तक आवागमन ठप रहा। इसकी सूचना मिलने पर नवादा थाना की पुलिस पहुंची और सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया, पर लोगों ने पुलिस की बात नहीं मानी।

इसी बीच भाजपा नेता आर के सिंह और बड़हरा विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर सड़क जाम समाप्त कराया। इस दौरान दोनों नेताओं ने अनशन पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता दयाशंकर सिंह को जूस पिलाकर अनशन समाप्त कराया।

इस अवसर पर भाजपा नेता व विधायक ने आश्वासन दिया कि उनकी मांगों को सरकार तक पहुंचाया जाएगा। नेताओं ने कहा कि उनकी सरकार बनने पर सभी मांगों को पूरा किया जाएगा। बताया जाता है कि बड़हरा प्रखण्ड के ख्वासपुर-मौजमपुर के बीच पीपा पुल का निर्माण, सलेमपुर से वाटर ट्रिटमेंट प्लांट तक कटाव निरोधक कार्रवाई करने व यूपी-बिहार सीमा विवाद को सुलझाने सहित अन्य मांगों को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता दयाशंकर सिंह पिछले छह दिन से कलेक्ट्रेट के समक्ष अनशन पर बैठे थे।

इसके बावजूद जिला प्रशासन ने उनकी सुधि नहीं ली। इधर, अनशनकारी का स्वास्थ्य लगातार बिगड़ता गया। इससे अनशन पर बैठे सामाजिक कार्यकर्ता के समर्थकों का गुस्सा भड़क गया। इस अवसर पर अशोक मानव, अंगद सिंह, राजेश मिश्र, संतोष सिंह, ओमप्रकाश सिंह, बब्लू, इन्द्रभान और रामाकांत सिंह सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पीपा पुल के लिए टायर जलाकर की सड़क आवागमन