DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास

हिलसा। निज संवाददाता। मनचलों ने एक मूक बिधर महिला के साथ न केवल सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया बिल्क विरोध करने पर मारपीट कर महिला की सास का हाथ भी थोड़ दिया। यह घटना हिलसा थाना क्षेत्र के बड़की घोसी गांव में रविवार की देर संध्या हुई। नवविवाहिता बिधर महिला अपनी सास के साथ शौचक्रिया के लिए गांव से बाहर बघार गयी थी।

इसी दौरान युवकों का जत्था नवविवाहिता को जबरन पकड़ कर अपने साथ ले जाने लगा। साथ रही महिला की सास शोर मचाते हुए युवकों की करतूतों का विरोध करने लगी। अपनी मंशा पर पानी फिरते देख बहसी युवक बिधर महिला को छोड़ उसकी सास पर टूट पड़ा।

सभी मिल कर महिला की सास की जम कर धुनाई कर दी। इस दौरान महिला की सास का दाहिना हाथ की कलाई की हड्डी टूट गयी। थानाध्यक्ष अशि्वनी कुमार ने इस संबंध में अरुण कुमार के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करायी गयी है।

नामजद की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, भाकपा माले की हिलसा इकाई की तीन सदस्यीय टीम पीड़िता से मुलाकात कर हकीकत जानी। इस संबंध माले कार्यालय सचिव चुन्नू चंद्रवंशी द्वारा जारी विज्ञिप्त में घटना की तीखी निंदा की गयी है।

साथ ही महादलित महिलाओं पर हो रहे हमले पर चिंता जतायी गयी। विज्ञिप्त में कहा गया कि बहसी की गिरफ्तारी को लेकर 11 फरवरी को अनुमंडल कार्यालय के समक्ष धरना दिया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास