DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरे व्यापारी

आरा। निज प्रतिनिधि। नगर थाना क्षेत्र के गांगी बाजार स्थित आभूषण दुकान से चोरी गये आभूषण की बरामदगी और घटना में शामिल चोरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यवसायी सोमवार को सड़क पर उतर गये। गांगी पुल के पास बीच सड़क पर ही धरना पर भी बैठ गये और आरा-बड़हरा मार्ग को चार घंटे जाम कर दिया। इस दौरान आक्रोशित व्यवसायियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। इधर, व्यवसायियों के पुल पर बैठ जाने के कारण आरा-बड़हरा, आरा-सरैयां व सिन्हा मार्ग परआवागमन पूरी तरह ठप रहा।

इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। सड़क जाम कर रहे व्यवसायी पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगा रहे थे। व्यवसायियों का कहना था कि चोरी की घटना के तीन दिन बाद भी पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

पुलिस न तो घटना में शामिल अपराधियों का सुराग ढंढ पायी है और न ही चोरी गये आभूषणों को ही बरामद कर सकी है। व्यवसायियों का कहना था कि पुलिस की निष्क्रियता के कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है।

शहर में चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। सड़क जाम की सूचना पर नगर थाना की पुलिस पहुंची और व्यवसायियों को समझाने का प्रयास किया, पर वे पुलिस की बात मानने को तैयार नहीं थे। डीसीएलआर कृष्णमोहन व नगर कोतवाल बी. के. सिंह चौहान पहुंचे और अपराधियों को बहुत जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, तब उसके बाद व्यवसायियों का गुस्सा शांत हुआ और आवागमन बहाल किया जा सका।

बता दें कि गत शुक्रवार की रात अज्ञात अपराधियों ने गांगी बाजार स्थित शविम ज्वेलर्स नामक आभूषण दुकान का शटर काटकर करीब 5 लाख रुपये मूल्य का जेवर चुरा लिया था।

घटना में शामिल अपराधियों का सुराग पाने के लिए पुलिस ने खोजी कुत्ते को भी बुलाया लगाया था, पर आजतक अपराधियों का सुराग नहीं मिल पाया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों की गिरफ्तारी के लिए सड़क पर उतरे व्यापारी