DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऐतिहासिक होगी संकल्प रेली: आर सीपी

सांसद पावापुरी। निज संवाददाता। पावापुरी के दिगम्बर जैन कोठी में सोमवार को जिला जदयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचवि सह राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने कहा कि दीदारगंज में सोलह फ रवरी को होनेवाली संकल्प रैली ऐतिहासिक होगी। उन्होने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि रैली में नालंदा जिले के प्रत्येक गांव से लोग भाग लें।

बिहार के लोग एकजुटता दिखाकर विशेष राज्य का दर्जा लेकर ही दम लेंगे। श्री सिंह ने कहा कि बिहार के साथ दोरंगी नीति अपनाने वाली कांग्रेस पार्टी को बिहार की जनता कभी भी माफ नहीं करेगी। सांसद ने भाजपा बरसे हुए कहा कि सत्रह साल तक जदयू का गठबंधन भाजपा के साथ था।

उस वक्त बिहार में विकास हो रहा था। लेकिन गठबंधन टूटने के बाद इनके नेता सुशील कुमार मोदी को बिहार में विकास नहीं दिखता है। उन्होंने कहा कि रैली में जो भी कार्यकर्ता आएंगे उनको पार्टी के तरफ से भोजन एंव नास्ता दिया जायेगा।

जिलाध्यक्ष सियाशरण ठाकुर ने जिले के तमाम प्रखंड अध्यक्षों से कहा कि आपसी एकजुटता दिखाकर इस रैली में अधिक से अघिक भीड़ जुटाकर अपनी ताकत का एहसास करायें । इस मौके पर प्रो. अशोक कु मार, रामचरित्र प्रसाद, संजयकांत, मुन्ना सिद्धकी ,विजय कुमार सिन्हा, शविकुमार प्रभात, अनिल कुमार, संतोश कुमार, मालती देवी, रामपदारथ सिंह, बालमुकुन्द यादव आदि मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऐतिहासिक होगी संकल्प रेली: आर सीपी