DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मयप्पन आईपीएल के मैचों में लगाता था सट्टा

बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के दामाद मयप्पन ने चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारी के रूप में आईपीएल मैचों के दौरान सट्टेबाजी और टीम की सूचनाएं लीक की थीं। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश मुकुल मुदगल की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय जांच समिति ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट को सौंपी अपनी रिपोर्ट में यह बात कही। यह समिति पिछले साल अक्तूबर में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग की जांच के लिए गठित की गई थी।

आगे जांच की जरूरत: जांच समिति ने यह भी कहा है कि फिक्सिंग के आरोपों की आगे जांच की जरूरत है। इस समिति के अन्य सदस्यों में अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एन नागेश्वर राव और असम क्रिकेट एसोसिएशन सदस्य नीलोय दत्ता शामिल हैं।

मयप्पन सिर्फ क्रिकेटप्रेमी नहीं: जांच कमेटी ने श्रीनिवासन के उस दावे को गलत बताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि मयप्पन सिर्फ क्रिकेटप्रेमी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रिकॉर्ड में उपलब्ध सामग्री से स्पष्ट संकेत मिलता है कि मयप्पन चेन्नई सुपरकिंग्स का चेहरा और टीम के अधिकारी थे।

कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी तक आंच: जांच रिपोर्ट में कहा गया है कि राजस्थान रॉयल्स के मालिकों में शामिल राज कुंद्रा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के खिलाफ सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों की और जांच होनी चाहिए।

7 मार्च तक मांगा जवाब: जांच रिपोर्ट सभी संबंधित पक्षों (बिहार क्रिकेट, बीसीसीआई और श्रीनिवासन) को देकर उनसे 7 मार्च तक जवाब मांगा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मयप्पन आईपीएल के मैचों में लगाता था सट्टा