DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पाकिस्तान के अशांत उत्तर-पश्चिम प्रांत में सात की मौत

पाकिस्तान के अशांत उत्तर-पश्चिम प्रांत में सात की मौत

उत्तर-पश्चिम पाकिस्तान के अशांत खबर पख्तूनख्वा में सोमवार को एक आत्मघाती हमलावर ने गिरफ्तारी के डर से शोकसभा में खुद को बम से उड़ा दिया जिसमें चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक अन्य घटना में अज्ञात बंदूकधकारियों ने तीन अध्यापकों की गोली मारकर हत्या कर दी।

पेशावर के बाहरी इलाके में स्थित एसाखेल गांव में महिलाएं शोक सभा के लिए एक घर में एकत्रित हुई थीं जहां एक हमलावर ने पुलिस द्वारा गिरफ्तारी से बचने के लिए खुद को बम से उड़ा लिया। पुलिस ने कहा कि इस इलाके में संदिग्ध लोगों की उपस्थिति की खबर मिलने पर वहां छापा मारा गया। बम निष्क्रिय दस्ते के सहायक महानिरीक्षक शाफकत मलिक ने कहा कि वह आत्मघाती विस्फोट था जिसमें चार महिलाओं की मौत हो गई और एक बच्चों सहित छह लोग घायल हो गये।

पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को लेडी रीडिंग अस्पताल में भर्ती कराया। मरने वालों की पहचान अब तक नहीं हुई है। एक अन्य घटना के तहत, अज्ञात हमलावरों ने आज हांगू में एक सरकारी स्कूल पर हमला करके तीन अध्यापकों की गोली मारकर हत्या कर दी।

शुरूआती खबरों के अनुसार, मोटरसाइकिल पर बैठकर आए बंदूकधारियों ने काच बांदा में एक स्कूल पर हमला किया और अध्यापकों पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पाकिस्तान के अशांत उत्तर-पश्चिम प्रांत में सात की मौत