DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संप्रग का शासन, विनाश का दशक: नरेंद्र मोदी

संप्रग का शासन, विनाश का दशक: नरेंद्र मोदी

गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को संप्रग सरकार पर नये सिरे से हमला बोलते हुए पिछले दस वर्ष को स्वतंत्र भारत के इतिहास में विनाश का दशक और सबसे बुरा समय करार दिया।

संप्रग सरकार पर मोदी का ताजा हमला प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह द्वारा मोदी को भाजपा का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने को देश के लिए विनाशकारी बताए जाने के तकरीबन एक महीने बाद आया है।

यहां कोबा में भाजपा की राज्य शाखा के नये कार्यालय के उदघाटन के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, भारत की अर्थव्यवस्था कांग्रेस की कुनीतियों की वजह से आज :पतन के: कगार पर है। आम आदमी की सुरक्षा पर सवालिया निशान है। हर पड़ोसी देश, चाहे वह छोटा हो या बड़ा, भारत को आंखें दिखा रहा है।

सिंह पर परोक्ष प्रहार करते हुए मोदी ने कहा कि और इसकी वजह नेतत्व, देश की सरकार है, पिछले दस बरस स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे बुरे थे। यह विनाश का दशक था। भाजपा के अनुभवी नेता लाल कष्ण आडवाणी भी इस मौके पर मौजूद थे।

आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में मोदी ने कहा कि चुनाव के नतीजे देश का भविष्य और इसके वैश्विक साथियों के बीच इसकी स्थिति निर्धारित करेंगे।

मोदी ने कहा, यह सिर्फ चुनाव नहीं हैं। भारत के निर्वाचन आयोग के लिए यह चुनाव हो सकते हैं, क्योंकि उसे अधिसूचना जारी करनी है, उम्मीदवारों के पर्चों की जांच आदि जैसे काम करने हैं, लेकिन यह चुनाव भारत का भविष्य तय करेंगे।

उन्होंने कहा कि चुनाव किसने लड़ा, कौन जीता और कौन हारा, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, सबसे अहम बात यह है कि यह चुनाव देश का भविष्य निर्धारित करेंगे। मोदी ने जोर देकर कहा कि आम आदमी भाजपा की मौजूदा स्थिति को बेहतर बनाने के लिए परिवर्तन की अपील को सुनेगा।

पार्टी का यह नया कार्यालय अहमदाबाद-गांधीनगर राजमार्ग पर कोबा गांव के निकट स्थित है। यह भाजपा का राज्य मुख्यालय होगा और इसे श्री कमलम नाम दिया गया है। इसके निर्माण पर 18 करोड़ रुपए की लागत आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:संप्रग का शासन, विनाश का दशक: नरेंद्र मोदी