DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली में 2 मणिपुरी युवकों पर हमला, एक गंभीर

दिल्ली में 2 मणिपुरी युवकों पर हमला, एक गंभीर

देश के पूर्वोत्तर हिस्से के दो युवकों को रविवार देर रात बुरी तरह पीटे जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

यह घटना अरुणाचल प्रदेश के छात्र नीडो तानिया की मौत के कुछ दिनों बाद सामने आई है, जिसे तानिया के दोस्त नस्लवादी हमला बताते हैं।

दक्षिणी दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में रविवार रात लगभग 8.30 बजे दो मणिपुरी युवकों को मोटरसाइकिल सवारों के एक समूह ने बुरी तरह पीटा।

पीड़ित युवकों में से एक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि घायल युवक को उपचार के लिए अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है।

गिनखनसुअन नौलक (24) और उसके चचेरे भाई वुमसुअनमुंग नौलक (25) अंबेडकर नगर बाजार में थे, जब हमलावरों ने उन्हें घेरकर लाठियों से पीटना शुरू कर दिया।

गिनखनसुअन नौलक एक निजी कंपनी में काम करता है। उसने पुलिस को बताया कि हमलावरों ने उनके साथ लूटपाट नहीं की। वह हमलावरों को नहीं जानता था।

बीती 29 जनवरी को दिल्ली के लाजपत नगर इलाके में इसी तरह कुछ दुकानदारों ने अरुणाचल प्रदेश के नीडो तानिया की बेरहमी से पिटाई की थी, जिससे उसकी मौत हो गई।

उसके दोस्तों का कहना है कि कुछ लोगों ने तानिया के रंगे हुए बालों वाली स्टाइल का मजाक उड़ाते हुए उस पर नस्लीय टिप्पणी की थी, जिसके बाद तानिया का उनके साथ झगड़ा हुआ था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली में 2 मणिपुरी युवकों पर हमला, एक गंभीर