फोटो गैलरी

Hindi Newsआम आदमी पार्टी को समर्थन देगी झारखंड पीपुल्स पार्टी

आम आदमी पार्टी को समर्थन देगी झारखंड पीपुल्स पार्टी

झारखंड पीपुल्स पार्टी (जेपीपी) आगामी चुनावों में झारखंड की सभी संसदीय एवं विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के अपने पुराने फैसले से पीछे हट गई और उसने अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का...

आम आदमी पार्टी को समर्थन देगी झारखंड पीपुल्स पार्टी
एजेंसीMon, 10 Feb 2014 05:59 PM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड पीपुल्स पार्टी (जेपीपी) आगामी चुनावों में झारखंड की सभी संसदीय एवं विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के अपने पुराने फैसले से पीछे हट गई और उसने अरविंद केजरीवाल नीत आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का फैसला किया है।

जेपीपी के अध्यक्ष सूर्य सिंह बेसरा ने आप के झारखंड पर्यवेक्षक शैलेंद्र सिंह की उपस्थिति में घोषणा की कि कल यहां पार्टी की केन्द्रीय समिति की बैठक में इस संबंध में फैसला किया गया।
    
बेसरा ने कहा कि जेपीपी ने आप के साथ बैठक के साथ यह फैसला किया। आप ने हाल में जेपीपी के इस पार्टी में विलय का प्रस्ताव दिया था। बेसरा ने कहा कि फिलहाल जेपीपी का आप में विलय करने पर कोई फैसला नहीं हुआ है क्योंकि यह पार्टी अपनी राजनीतिक पहचान बरकरार रखना चाहती है।
    
उन्होंने कहा कि जेपीपी लोकसभा चुनावों में आप का समर्थन करेगी जिसका उददेश्य वर्तमान व्यवस्था में बदलाव लाना और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार देना है। शैलेंद्र ने कहा कि वह आगामी चुनावों के लिए साफ छवि वाले उम्मीदवारों की पहचान करने के लिए क्षारखंड का दौरा कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें