DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रावत ने किया आधी रात को राजधानी का दौरा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत रविवार की आधी रात के समय अचानक शहर के दौरे पर निकल पड़े और रेलवे स्टेशन तथा सरकारी अस्पतालों में खामियां देखकर मौके पर मौजूद अधिकारियों को उन्हें तुरंत दुरूस्त करने की ताकीद की।

रावत के विशेष कार्याधिकारी राजीव जैन ने बताया कि रविवार की रात करीब पौने बारह बजे मुख्यमंत्री अपने आवास से निकल कर शहर के दौरे पर निकले। करीब एक घंटे के अपने दौरे के दौरान वह पुलिस कोतवाली, आराघर चौकी, रेलवे स्टेशन और दून अस्पताल गये और कमियों को देखकर उन्हें ठीक करने को कहा।

सबसे पहले रावत पुलिस कोतवाली पहुंचे जहां उन्होंने पूरे स्टाफ में एक महिला पुलिसकर्मी की तैनाती को ठीक नहीं बताते हुए मौके पर मौजूद कोतवाल से रात में कम से कम दो महिला कर्मियों को ड्यूटी पर रखने को कहा। सरकारी दून अस्पताल में उन्होंने शौचालय का भी निरीक्षण किया और यह देखकर हैरान रह गये कि न तो वहां बिजली की व्यवस्था थी और न ही सफाई की। ऐसे हालात देखकर मुख्यमंत्री ने नाराजगी प्रकट करते हुए अस्पताल की दशा तुरंत सुधारने को कहा।

रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान भी उन्हें रेलगाड़ियों का इंतजार करने वाले यात्रियों के लिये मौजूद इंतजाम भी नाकाफी लगे जिसके लिये उन्होंने बाद में अधिकारियों से बात करने की बात कही। जैन ने बताया कि मुख्यमंत्री रावत आगे भी समय-समय पर ऐसे औचक दौरे करते रहेंगे जिससे अधिकारी जनता के प्रति अपने दायित्वों को लेकर हमेशा सतर्क रहें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रावत ने किया आधी रात को राजधानी का दौरा