DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीनिवासन पर आजीवन प्रतिबंध लगाओ: ललित मोदी

श्रीनिवासन पर आजीवन प्रतिबंध लगाओ: ललित मोदी

उच्चतम न्यायालय द्वारा गठित समिति के आईपीएल सट्टेबाजी और स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में गुरुनाथ मयप्पन को संलिप्त पाए जाने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के बर्खास्त आयुक्त ललित मोदी ने उनके ससुर और बीसीसीआई अध्यक्ष एन श्रीनिवासन पर आजीवन प्रतिबंध लगाने की मांग की।

मोदी ने टवीट किया कि समय आ गया है कि क्रिकेट ढांचा जाग जाए और वैश्विक क्रिकेट को अपने कब्जे में लेने वाली पूरी इंडिया सीमेंट टीम को दफन कर दे।

पंजाब एवं हरियाणा उच्च न्यायालय के पूर्व मुख्य न्यायाधीश मुकुल मुदगल की अगुआई वाली तीन सदस्यीय समिति ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व टीम प्रिंसिपल मयप्पन के खिलाफ सट्टेबाजी की बात साबित होती है। इस समिति को उच्चतम न्यायालय ने आईपीएल स्पाट फिक्सिंग प्रकरण की जांच के लिए गठित किया था।

श्रीनिवासन ने मयप्पन का बचाव करते हुए उन्हें क्रिकेट प्रेमी करार दिया था। मोदी ने टवीट किया कि यह देखकर खुशी हुई कि न्यायमूर्ति मुदगल रिपोर्ट ने उस चीज की पुष्टि की है जो मैं कहता आया हूं। इससे जुड़े सभी लोगों पर आजीवन प्रतिबंध जरूरी है। मुझे लगता है कि क्रिकेट के भविष्य के बादशाह के रूप में श्रीनिवासन की जीत काफी अल्प समय की रही।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीनिवासन पर आजीवन प्रतिबंध लगाओ: ललित मोदी